INDIA LIVING NEWS

Latest news
घोड़े की नाल का छल्ला पहने , शनि देव चमाकाएंगे किस्मत; पैसों की नहीं होगी कमी, भरी रहेगी जेब यूट्यूबर लिव-इन जोड़े ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर दी जान Loksaba Election 2024 : शिरोमणि अकाली दल ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट पंजाब सरकार एक्शन में, स्कूलों के लिए जारी कर दिए सख्त Order खालसा साजना दिवस पर माथा टेकने जा रहे श्रद्धालुयों की ट्रैक्टर ट्राली पलटी, दो लोगों की मौत Laddu Gopal : क्या आपके घर में भी हैं लड्डू गोपाल, तो इन नियमों का रखें ख़ास ख्याल सोने की कीमत पहुंची रिकॉर्ड स्तर पर, प्रति 10 ग्राम के लिए खर्चने पड़ेंगे इतने रूपए बड़ी खबर : 15 करोड़ की हैरोइन सहित कुख्यात जयपाल भुल्लर गैंग के साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार Jalandhar : AIG नरेश डोगरा की माता उषा रानी जी का हुआ देहांत, कल होगा अंतिम संस्कार Swiggy की अनोखी सर्विस, पानी पर भी शुरू की फूड डिलीवरी,श्रीनगर की डल झील में हाउसबोट पर भी लीजिये खा...
Wife refused to wear jeans and dance, husband gave divorce, and did this work

पत्‍नी ने जींस पहनने व डांस करने से मना किया , पति ने दे दिया तलाक , और कर दिया ये काम


मेरठ ( अजय ): पत्‍नी ने जींस पहनने से मना किया तो पति ने उसे तलाक दे दिया। इतना ही नहीं ससुराल जाकर खुद को आग भी लगा ली। यह मामला मेरठ के लिसाड़ी गेट से सामने आया है। युवक पत्‍नी को हर वक्‍त प्रताडि़त करता था। और नए-नए फरमाइश करता था। जब पत्‍नी इसका विरोध करती तो वह उसे मारता था। जानकारी के अनुसार यह खेल काफी समय से चल रहा था। पुलिस ने बताया कि इस मामले में जानकारी जुटाई जा रही है।

लिसाड़ी गेट निवासी अमीरुद्दीन की पुत्री महजबी की शादी पिलखुवा निवासी अनस से 8 साल पहले हुई थी। जानकारी के अनुसार अनस हर रोज अपनी पत्‍नी से हर रोज एक फरमाइश करता। अगर फरमाइश पूरी नहीं होती तो युवती को पीटने लगता। पत्‍नी का आरोप है कि अनस ने उसको जींस पहनने और डांस करने के लिए मजबूर किया था। जिसका इन्‍होंने विरोध किया तो उसको प्रताड़ित किया। और तलाक दे दिया।

पत्‍नी को तलाक देने के बाद अनस अपने ससुराल पहुंचा और हंगामा करने लगा। वह वहीं पर खुद को आग भी लगा ली। इस घटना को देखते हुए ससुरालियों ने कैसे भी करके आग को बुछाया। साथ ही मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस ने इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।

 

source link

Disclaimer - उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अगर इस खबर से किसी वर्ग को आपत्ति है , तो वह इंडिया लिविंग न्यूज़ से संपर्क कर सकता है। www.indialivingnews.in