INDIA LIVING NEWS

Latest news
घोड़े की नाल का छल्ला पहने , शनि देव चमाकाएंगे किस्मत; पैसों की नहीं होगी कमी, भरी रहेगी जेब यूट्यूबर लिव-इन जोड़े ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर दी जान Loksaba Election 2024 : शिरोमणि अकाली दल ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट पंजाब सरकार एक्शन में, स्कूलों के लिए जारी कर दिए सख्त Order खालसा साजना दिवस पर माथा टेकने जा रहे श्रद्धालुयों की ट्रैक्टर ट्राली पलटी, दो लोगों की मौत Laddu Gopal : क्या आपके घर में भी हैं लड्डू गोपाल, तो इन नियमों का रखें ख़ास ख्याल सोने की कीमत पहुंची रिकॉर्ड स्तर पर, प्रति 10 ग्राम के लिए खर्चने पड़ेंगे इतने रूपए बड़ी खबर : 15 करोड़ की हैरोइन सहित कुख्यात जयपाल भुल्लर गैंग के साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार Jalandhar : AIG नरेश डोगरा की माता उषा रानी जी का हुआ देहांत, कल होगा अंतिम संस्कार Swiggy की अनोखी सर्विस, पानी पर भी शुरू की फूड डिलीवरी,श्रीनगर की डल झील में हाउसबोट पर भी लीजिये खा...
Honda's new cruiser bike can be taken home without downpayment, the company is also giving the option of EMI

होंडा की नई क्रूजर बाइक को बिना डाउनपेमेंट के ले जा सकते हैं घर, कंपनी EMI का भी दे रही विकल्प


नई दिल्ली (संदीप ): होंडा ने हाल ही में क्रूजर बाइक सेगमेंट में एंट्री करते हुए H’ness CB350 को लाॅन्च किया था। बेहद ही आकर्षक डिजाइन और दमदार इंजन से लैस इस बाइक की कीमत 1.85 लाख रुपये से शुरू होती है। वर्तमान में इस बाइक पर कंपनी भारी डिस्काउंट दे रही है। यानी इस बाइक को आप दिसंबर में खरीदनें पर मोटी बचत कर सकते हैं, जिसमें ईएमआई और कैशबैक तक शामिल है।

Honda H’ness को इस महीने कैश डिस्काउंट और कई खास फाइनेंस स्कीम के साथ पेश किया जा रहा है। जिसमें अगर आप इस रोडस्टर मोटरसाइकिल को क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड के EMI विकल्प के साथ भी खरीद सकते हैं। वहीं इस ऑफर का लाभ उठाने पर ग्राहक को कंपनी 5,000 रुपये का कैशबैक भी दे रही है।

यह ऑफ़र देश भर में लागू हैं और ऑनलाइन और ऑफलाइन किसी भी तरीके से वाहन खरीदनें पर इसका लाभ उठाया जा सकता है। वहीं कैश डिस्काउंट और फाइनेंस स्कीम केवल दिसंबर 2020 के दौरान की गई खरीदारी के लिए मान्य हैं.

 

source link

Disclaimer - उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अगर इस खबर से किसी वर्ग को आपत्ति है , तो वह इंडिया लिविंग न्यूज़ से संपर्क कर सकता है। www.indialivingnews.in