INDIA LIVING NEWS

Terror of Corona continues in America, more than 15 hundred deaths in a day, more than one and a half lakh cases came to the fore

अमेरिका में कोरोना महामारी से हालात बेकाबू , पिछले 24 घंटों में चार लाख से अधिक मामले आए सामने, 2500 से ज्यादा की मौत


वाशिंगटन : अमेरिका में कोरोना महामारी से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। अमेरिका में पिछले 24 घंटों में कोरोना के चार लाख से अधिक मामले सामने आए हैं। इस दौरान 2500 से ज्यादा लोगों की मौत भी हुई है। यूएस सेंटर फॉर डिसीज कंट्रोल एंड प्रिवेंशन (सीडीसी) ने अपने नवीनतम अपडेट में अमेरिका में बीते 24 घंटे की अवधि में चार लाख से अधिक नए कोरोना वायरस मामलों की पुष्टि की है।

सीडीसी के शनिवार के आंकड़ों के अनुसार अमेरिका के सभी राज्यों में शुक्रवार को कुल 4 लाख 3 हजार 359 नए मामले सामने आए। सीडीसी ने अपने शनिवार के अपडेट में कहा कि अमेरिका में बीते 24 घंटों में कोरोना से 2,756 लोगों की मौत हुई है।

दुनियाभर में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले अमेरिका में सामने आए हैं। यहां अब तक 1.76 करोड़ से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। अमेरिका में कोरोना से अब तक 3 लाख 15 हजार 600 से अधिक मौतें हो चुकी हैं।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें