INDIA LIVING NEWS

Police put reflectors on vehicles, distributed masks and conducted corona tests of people

पुलिस ने वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाए , मास्क बांटे और लोगों के कोरोना टेस्ट करवाए


जालंधर (अनुराग ): जालंधर देहाती पुलिस एवं एजुकेशन ट्रैफिक पुलिस द्वारा थाना प्रभारी आइपीएस ज्योति यादव की अगुआई में धुंध के मद्देनजर जालंधर-अमृतसर राष्ट्रीय मार्ग पर गांव दयालपुर के पास दर्जनों वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाए गए। वहीं कोरोना से सावधानी के लिए मास्क बांटे गए। वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा लोगों के कोरोना टेस्ट भी किए गए।

डीएसपी सुखपाल सिंह ने लोगों को कोरोना महामारी के खिलाफ जागरूक करते हुए कहा कि कोरोना से बचने के लिए मुंह पर मास्क लगाएं तथा शारीरिक दूरी बनाकर रखें। वहीं आइपीएस डा. ज्योति यादव ने कहा कि जालंधर देहाती पुलिस द्वारा एक साथ तीन कार्य करने की मुहिम चलाई गई है। लगातार कुछ दिनों से पड़ रही धुंध को देखते हुए वाहनों पर रिफ्लेक्टर लगाए गए हैं। उन्होंने कहा लोगों को कोरोना महामारी के खिलाफ जागरूक करते हुए मास्क बांटे गए तथा स्वास्थ्य विभाग की टीम से कोरोना के टेस्ट करवाए गए हैं।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें