INDIA LIVING NEWS

Big news: Youth shot dead, two youths in car fired bullets

अमृतसर में युवक की गोली मारकर हत्या, मृतक युवक घर का इकलौता चिराग था


अमृतसर (अजय ): अमृतसर शहर से बुरी खबर आई है। गिलवाली गेट के पास कुछ लोगों ने मंगलवार की देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान मंथन ढींगरा (22) के रूप में हुई है। पुलिस को उसका शव बुधवार सुबह मिला है। परिवारिक सदस्यों ने बताया कि मंथन की किसी से दुश्मनी नहीं थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की तैयारी करवाई जा रही है।

लाहोरी गेट के बाहर रहने वाले सोनू ने बताया कि मंथन उनका भतीजा है और मंगलवार की रात वह घर नहीं आया। मंथन परिवार में इकलौता था। गत रात वह घर नहीं आया तो सारा परिवार उसे तलाशने के लिए निकल पड़ा। इस बीच उन्हें किसी ने बताया कि मंथन को किसी ने गोली मार दी है और उसका शव गिलवाली गेट के पास पड़ा है। डीसीपी मुखविंदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपितों का पता लगाकर उन्हें जल्द काबू कर लिया जाएगा।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें