Logo and Menue

जालंधर में काउंसलर पति और पुलिस ASI का बीच सड़क में बवाल , काउंसलर पति ने पुलिस मुलाज़िम पर लगाए हाथापाई के आरोप


जालंधर (पंकज सिबल ): आज जालंधर में किसानों के धरने से पहले लाडोवाली रोड पर सोमवार को कौंसलर पति व पुलिस के बीच बवाल हो गया। वार्ड नंबर 61 से काउंसलर के पति माइक खोसला ने पुलिस के ASI पर गला पकड़ने का आरोप लगाया। दूसरी और , ASI का कहना था कि कौंसलर ने उसे ऐसी बात कही, जिसे वो सार्वजनिक तौर पर नहींं बता सकते। दोनों को झगड़तेे देख वहांं मौजूद अन्य पुलिस कर्मी पहुंचे और बीचबचाव कर दोनों को अलग किया।

कौंसलर के पति माइक खोसला ने कहा कि मैंने पुलिस वाले को हाथ जोड़कर कहा कि मुझे जाने दो, मुझे जरूरी काम है, लेकिन उसने जाने नहीं दिया। पार्षद पति ने आरोप लगाया मुझे धक्का मारा और स्कूटर से नीचे गिरा दिया। इसके बाद मेरा गला भी पकड़ा गया। उन्होंने कहा कि इंंसाफ के लिए वो जरूरत पड़ी तो हाईकोर्ट भी जाएंगे।

वहीँ दूसरीऔर जब इस बारे में ASI प्रवीन कुमार से बात की गयी तो उन्होंने कहा कि बाकी पुलिस कर्मचारियों के साथ उनकी भी यहां किसान बंद को लेकर ड्यूटी लगी थी। सुबह से ही यहां बैरिकेडिंग कर दी गई थी और अधिकारियों के स्पष्ट आदेश थे कि यहां से ट्रैफिक न जाने दिया जाए। जब कौंसलर यहांं से जा रहे थे तो मैंने उन्हें रोका लेकिन उन्होंने स्कूटर से मुझे टक्कर मार दी और इसके बाद ऐसी बात कही कि मैं उसे किसी को बता नहीं सकता।

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment