INDIA LIVING NEWS

A young man accused of stealing in Kartarpur police station in Jalandhar took a terrible step in the lockup, causing a stir

जालंधर में 24 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या , पंखे से लटकता मिला शव


जालंधर (अनुराग ): जालंधर के गांव सलेमपुर मसंदा में 24 साल के नौजवान ने घर में ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव कमरे में पंखे से लटकता मिला। फोन न उठाने पर जब युवक के मां ने पड़ोसियों को देखने को कहा, तब मामले का पता चला।

पड़ोसियों ने ही पुलिस को खबर दी। सूचना मिलते ही दकोहा (नंगल शामा) पुलिस चौकी के प्रभारी मोहिन्द्र सिंह व ASI दलजिन्द्र लाल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पंखे से उतारा और कब्जे में लिया। वहीं मां बेटे द्वारा यह कदम उठाए जाने से सदमे में है। जानकारी के अनुसार युवक काफी समय से अपनी नानी के घर सलेमपुर मसंदा में रह रहा था और खेतीबाड़ी करता था।

 

मृतक की नानी कुछ समय पहले ही विदेश गई है। नाना की मौत हो चुकी है। मौके पर पहुंची मृतक की मां कुलविंद्र कौर ने बताया कि वह अपनी खुशी से नानी के पास रह रहा था। उसे किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी और न ही कोई बात हुई थी।दकोहा चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतक की मां के बयानों के आधार पर धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए केस दर्ज किया गया है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें