INDIA LIVING NEWS

Former cricketer Yograj Singh apologized for his statement after making objectionable remarks on Hinduism and Hindu women while addressing the peasant strike.

किसान धरने को संबोधित करते हुए हिंदू धर्म व हिंदू महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह ने अपने बयान पर माफी मांगी


चंडीगढ़ (सनी ): किसान संगठनों के धरने को संबोधित करते हुए हिंदू धर्म व हिंदू महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में घिरे पूर्व किक्रेटर योगराज ने अपने बयान पर माफी मांगी है। योगराज सिंह नेे कहा, ”मैं सभी धर्मों का सम्मान करता हूं। मेरे मुंह से गलती से हिंदू शब्द निकल गया। इसके लिए मैं माफी मांगता हूं।” योगराज सिंह ने कहा, निश्चित रूप से मुंह से निकले हुए शब्दों का बहुत महत्व होता है, लेकिन गलती किसी से भी हो सकती है। मेरे से भी गलती हुई है।

अहम बात यह है कि पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह के खिलाफ हिंदू समाज में खासा रोष था। बढ़ते गुस्से के बीच योगराज सिंह ने अपनी गलती मानते हुए माफी मांग ली है ।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें