INDIA LIVING NEWS

Skoda's new car is going to compete with Hyundai Creta and Kia Seltos, will be equipped with many special features

Hyundai Creta और Kia Seltos को टक्कर देने आ रही है स्कोडा की नई कार, कई खास फीचर्स से होगी लैस


नई दिल्ली : स्कोडा ने 2020 ऑटो एक्सपो में अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी Vision IN के कॉन्सेप्ट को शोकेस किया था। जिसका प्रयोग कंपनी अपनी आने वाली सभी नई मिड- साइज आकार की एसयूवी को विकसित करने के लिए करेगी। बता दें, फिलहाल कंपनी की नई मिड-साइज एसयूवी Vision IN के प्रोडक्शन वर्जन की खबरें चर्चा में हैं। यह एसयूवी लॉन्च के बाद भारत में हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टोस को कड़ी टक्कर देगी।

रिपोर्ट के मुताबिक विज़न IN का प्रोडक्शन वर्जन जनवरी से 2021 के बीच आगाज करेगा। जबकि इसकी लांचिंग 2021 के मिड में की जाएगी। स्कोडा विजन ईन के बारे में बात करें तो यह मॉडल 4,256 मिमी लंबा और 1,589 मिमी उंचा होगा। वहीं इसमें 2,671 मिमी का व्हीलबेस दिया जाएगा। जो अपने सेगमेंट में सबसे बड़ा होगा। इस व्हील बेस के चलते स्कोडा की इस एसयूवी के कैबिन में खासी जगह मिलेगी। सामने आई स्पाई तस्वीरों से पता चलता है, कि प्रोडक्शन मॉडल में क्रोम-एम्बेलिश्ड स्कोडा ग्रिल, स्प्लिट प्रोजेक्टर हेडलैंप, 3-स्लॉट स्किड प्लेट, प्रमुख रूफ रेल, क्रिस्टल-जैसे एलईडी टेल-लैंप शामिल हैं।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें