Logo and Menue

आईफोन 11 के डिस्प्ले में आई खामी, कंपनी ने फ्री रिप्लेसमेंट का ऑफर पेश किया


नई दिल्ली (अनुराग ): आईफोन ( iphone ) 11 यूजर्स को पिछले कुछ दिनों से टच स्क्रीन में समस्या का सामना करना पड़ रहा है। यूजर्स की इस परेशानी को देखते हुए कंपनी ने एक बेहद ही खास ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत डिस्प्ले में आ रही समस्या का सामना कर रहे यूजर्स को मुफ्त को डिस्प्ले रिप्लेसमेंट की सुविधा मिलेगी।

बता दें कि यह समस्या सभी डिवाइसेज में नहीं है। यह केवल उन्हीं यूनिट्स में देखी गई है जिनकी मैन्युफैक्चरिंग नवंबर 2019 से मई 2020 के बीच हुई है।iPhone 11 के डिस्प्ले में खामी का सामना कर रहे यूजर्स के लिए कंपनी ने मुफ्त रिप्लेसमेंट का ऑफर पेश किया है। इस ऑफर को कंपनी के सपोर्ट पेज पर लाइव कर दिया गया है।

साथ ही कंपनी ने अपने सपोर्ट पेज पर यह भी स्पष्ट किया है कि कोई यूजर यदि पहले ही इस खामी को ठीक करा चुका है तो वह कंपनी का इसका रिफंड ले सकता है। यह रिप्लेसमेंट ऑफर iPhone 11 खरीदने के दो साल बाद तक वैलिड होगा। iPhone 11 का डिस्प्ले रिप्लेस करवाने के लिए आपको Apple के सपोर्ट पेज पर जाना होगा।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment