INDIA LIVING NEWS

FAU-G GAME set record before launch, pre-registration exceeded 10 lakhs in just three days

FAU-G GAME ने लॉन्च से पहले ही बनाया रिकॉर्ड, सिर्फ तीन दिन में ही 10 लाख से ज्यादा हो गयी प्री-रजिस्ट्रेशन


नई दिल्ली (अजय ): FAU-G मोबाइल गेम को हाल ही में प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध करा दिया गया है और यह यूजर्स के बीच काफी लोक​प्रिय भी हो रहा है। इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि लाइव होने के केवल तीन दिनों के भीतर ही इस गेम को 10 लाख से ज्यादा लोग प्री-रजिस्टर कर चुके हैं। यह जानकारी इस गेम की डेवलपर कंपनी द्वारा ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई है।

FAU-G मोबाइल गेम की डेवलपर कंपनी nCore Games ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए स्पष्ट किया है कि इस गेम को अभी तक 10 लाख से ज्यादा यूजर्स द्वारा प्री-रजिस्टर किया जा चुका है। साथ ही इस रिस्पॉन्स के लिए यूजर्स को धन्यवाद भी किया गया है। बता दें कि FAU-G गेम को ​तीन दिन पहले ही प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए लाइव किया गया है।

FAU-G मोबाइल गेम गूगल प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध है। हालांकि, अभी इसकी लॉन्च डेट को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है। इस गेम को PUBG Mobile India को टक्कर देने के लिए पेश किया गया है जिसे पिछले दिनों ही भारत में बैन किया गया है। उम्मीद है कि FAU-G यूजर्स को ग्राफिक्स और फीचर्स के मामले में निराश नहीं करेगा।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें