Logo and Menue

जालंधर के बाजारों में जानलेवा ड्रैगन डोर प्रतिबंध के बावजूद धड़ल्ले से बिक रही


जालंधर (संदीप ): सर्दी का सीजन शुरू होते ही शहर में ड्रैगन डोर का अवैध कारोबार भी शुरू हो चुका है। थोक से लेकर रिटेल दुकानों पर ड्रैगन डोर की अंदरखाते धड़ल्ले के साथ बिक्री की जा रही है। दरअसल, ड्रैगन डोर के नुकसान को देखते हुए सरकार व जिला प्रशासन ने इसकी बिक्री पर पूर्ण तौर पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। इसके साथ ही ड्रैगन डोर की बिक्री करते पाए जाने पर दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई का प्रावधान भी तय किया गया है। इसके बावजूद पुलिस की नजर से बचकर दुकानदार बड़ी चालाकी के साथ इसकी बिक्री करने में लगे हुए हैं। यही कारण है कि शहर में ड्रैगन डोर का धंधा खूब फल-फूल रहा है।

शहर में ड्रैगन डोर की बिक्री के लिए न तो कोई डिस्ट्रीब्यूटर है और न कोई एजेंसी। फिर भी ड्रैगन डोर की बिक्री का नेटवर्क तेजी से बढ़ रहा है। डीसीपी गुरमीत सिंह ने कहा कि ड्रैगन डोर की बिक्री किसी भी रूप में स्वीकार नहीं की जाएगी। उन्होंने बताया कि पुलिस टीमें बनाकर शहर में इसकी बिक्री करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें

Leave a Comment