INDIA LIVING NEWS

Security beefed up in Jalandhar after tiffin bombs found in Amritsar - Police Commissioner

जालंधर में पुलिस कमिश्नर ने नाइट कर्फ्यू को लेकर सख्ती के दिए आदेश , बेवजह बाहर घूमने वालों पर होगी कारवाही


जालंधर (अनिल ): जिले में एक दिसंबर की रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू हो रहे नाइट कर्फ्यू को लेकर पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कड़े आदेश दिए है। मंगलवार को पुलिस लाइन में बैठक कर उन्होंने एडीसीपी से लेकर एसएचओ स्तर के अधिकारियों को फील्ड में निकलने को कहा। उन्होंने कहा कि जो भी नाइट कर्फ्यू में बेवजह घूमता मिले, उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए।

पुलिस कमिश्नर ने कहा कि फील्ड अफसर यह सुनिश्चित करें कि नाइट कर्फ्यू के दौरान कोई भी गैरजरूरी कामकाज न हो। उन्होंने सभी होटल, रेस्टोरेंट्स व मैरिज पैलेसों व इस तरह के दूसरे संस्थानों को रात साढ़े 9 बजे बंद करने को कहा। इस मौके बैठक में डीसीपी (इन्वेस्टिगेशन) गुरमीत सिंह, डीसीपी (ट्रैफिक) नरेश डोगरा, डीसीपी (हेडक्वार्टर) अरूण सैनी, एडीसीपी वत्सला गुप्ता आदि अधिकारी मौजूद थे।

पुलिस कमिश्नर ने कहा कोरोना महामारी को रोकने के लिए पंजाब सरकार बहुत सख्त है और इस वजह से नाइट कर्फ्यू को हर हाल में सख्ती से लागू करना ही पड़ेगा।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें