INDIA LIVING NEWS

A shocking massacre in this city of Punjab, property dealer escaped after killing wife, son, daughter-in-law and grandson

पंजाब के इस शहर में हुआ दिल दहलाने वाला हत्याकांड, पत्नी, बेटा, बहू व पोते की हत्या कर भागा प्रापर्टी डीलर


लुधियाना (अनुराग ): लुधियाना के हंबड़ा रोड स्थित मयूर विहार इलाके में 70 वर्षीय व्यक्ति ने पत्नी, अपने प्रापर्टी डीलर बेटे, बहू व पोते की तेजधार हथियारों से निर्मम हत्या कर दी व फरार हो गया । भागने की हड़बड़ी में उसकी कार एक दीवार से टकरा गई और उसमें आग लग गई।आरोपित उसे छोड़ कर पैदल ही फरार हो गया।घटना का पता चलते ही पुलिस के अधिकारी फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट, डाग स्कवायड व फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

मृतकों की पहचान प्रापर्टी डीलर आशीष सुंदा, उसकी पत्नी गरिमा सुंदा, मां सुनीता सुंदा तथा 13 साल के बेटे साकेत के रूप में हुई। सूचना मिलने के बाद वहां पहुंची थाना पीएयू पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ कर अंदर देखा तो वहां सभी के शव पड़े मिले। मृतकों के शरीर पर तेजधार हथियारों के गहरे घाव हैं।

एसीपी वेस्ट गुरप्रीत सिंह ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने पर पता चला कि उक्त हत्या परिवार के मुखिया राजव सुंदा ने ही की है। सुबह सात बजे इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद से वो फरार है। पुलिस की टीमें उसकी तलाश में रेड कर रही हैं।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें