INDIA LIVING NEWS

Being fed up by this act of wife, husband filed for divorce, what was the matter

पत्नी की इस हरकत की वजह से तंग आके पति ने लगा दी तलाक की अर्जी, जाने क्या था मामला


भोपाल (सनी ): मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बार-बार आत्महत्या की धमकी देकर पत्नी द्वारा पति को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। पत्नी की हरकतों से तंग आकर पति ने भोपाल के कुटुंब न्यायालय में तलाक की अर्जी लगा दी है। अर्जी कोर्ट ने विचारार्थ स्वीकार कर ली है। 

बता दें कि एक बार तो पत्नी पति को ब्लैकमेल करने के लिए छत से कूद गई थी। पहली मंजिल पर अटकने की वजह से किसी तरह उसे पति और सास ने सुरक्षित निकाल लिया था।हालांकि कोर्ट की पहल पर दोनों के बीच सुलह के लिए काउंसिलिंग के समय पत्नी ने पति से माफी मांग ली है। पत्नी ने कोर्ट में लिखित में माफी मांगी है और लिखा है कि वो ऐसा दोबारा नहीं करेगी ।

मामला यहीं खत्म नहीं हुआ है, अब पति पत्नी की बात मानने को राजी नहीं है। उसका कहना है कि अगर छत से कूदते वक्त गलती से पत्नी किसी हादसे का शिकार हो जाती तो उसके तो वह और उसकी बूढ़ी मां जेल में होते। इस मामले में कोर्ट ने दोबारा काउंसलिंग करने का आदेश दिया है।

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें