INDIA LIVING NEWS

Ambani has now decided to make a big splash in the retail sector, Amazon-Flipkart will compete

अंबानी ने अब रिटेल सेक्टर में भारी डिस्काउंट से धूम मचाने की तयारी की , अमेजन-फ्लिपकार्ट को मिलेगी टक्कर


नई दिल्ली (सनी ): देश की सबसे मूल्यवान कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) ने दूरसंचार क्षेत्र में तहलका मचाने के बाद अब ऑनलाइन रिटेल सेक्टर में भी धमाल मचाने की तैयारी कर ली है। मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली रिलायंस जियो ने सस्ते डाटा और कॉलिंग प्लांस की रणनीति अपनाई थी और अब कंपनी ई-कॉमर्स क्षेत्र में भी ऐसी ही रणनीति लागू करने की तैयारी में है। 

शुरुआत मुकेश अंबानी दिवाली सेल के जरिए प्रतिस्पर्धी कंपनियों को टक्कर देने की तैयारी में है। इसके जरिए रिलायंस लंबे समय से भारत के ई-कॉमर्स बाजार में जमी अमेजन और फ्लिपकार्ट के लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि जियो मार्ट ने बड़े पैमाने पर डिस्काउंट ऑफर पेश किए हैं।रिलायंस इंडस्ट्रीज कनफेक्शनरी उत्पादों पर 50 फीसदी तक की छूट दे रही है।

इसके अतिरिक्त रिलायंस डिजिटल की वेबसाइट पर फोन भी काफी कम दाम में मिल रहे हैं। रिलायंस डिजिटल पर सैमसंग के स्मार्टफोन प्रतिस्पर्धी वेबसाइट्स की तुलना में 40 फीसदी कम दाम में मिल रहे हैं। 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें