Advert

INDIA LIVING NEWS

Dera Sirsa Chief Ram Rahim's 40-day furlough granted

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम गुपचुप तरीके से जेल से एक दिन की पैरोल पर बाहर आया था। किसी को कानोकान खबर नहीं हुई


चंडीगढ़ (अक्षय ): दुष्कर्म और हत्या के मामले में 20 साल की सजा भुगत रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम एक दिन की पैरोल पर बाहर आया था। राम रहीम को 24 अक्टूबर को अपनी बीमार मां से मिलने के लिए पैरोल दी गई थी। सरकार और जेल प्रशासन ने मीडिया तक को भी इसकी भनक नहीं लगने दी। पैरोल के बाद राम रहीम गुड़गांव के एक अस्पताल में भर्ती अपनी मां से मिलकर आया। उस दौरान सुनारियां जेल से गुड़गांव के अस्पताल तक बख्तरबंद गाड़ी में ले जाया और फिर लाया गया। सुरक्षा में पुलिस का बड़ा काफिला भी लगा।

मामला सामने आने के बाद जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने इस पर कहा है कि बाबा को पैरोल नियमों के हिसाब से दी गई है। हालांकि पहले भी कई बार पैरोल के लिए अर्जी लगाई गई, लेकिन मंजूरी नहीं मिल रही थी। राम रहीम 24 अक्टूबर को शाम तक अपनी बीमार मां के साथ रहा।इस मामले की पुष्टि रोहतक एसपी राहुल शर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि उन्हें जेल सुपरिंटेंडेंट से राम रहीम के गुड़गांव दौरे के लिए सुरक्षा व्यवस्था का निवेदन मिला था। जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि राम रहीम को पैरोल सारे नियम को ध्यान में रखते हुए दी गई थी।

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें