INDIA LIVING NEWS

The passion of hair styling among the youth is telling the special report from Jalandhar's The Elegance Unisex Saloon

युवाओं में हेयर स्टाइल का जूनून सर चढ़ कर बोल रहा है , जालंधर के THE Elegance Unisex Saloon से खास रिपोर्ट


जालंधर (अनुराग ): युवाओं में हेयर स्टाइल का जूनून सर चढ़ कर बोल रहा है. युवाओं में कपड़ों व हेयर स्टाइल को लेकर एक जूनून सा देखने को मिल रहा है। आज हम बात करने जा रहे है हेयर स्टाइल्स को लेकर। हमारी बात THE Elegance Unisex Saloon के मालिक गिल साब से हुई उन्होंने बताया कि युवक उनके पास आते है और उन्हें अलग अलग हेयर स्टाइल्स की कट्टिंग्स करवाते है। उन्होंने बताया आजकल इंटरनेट का ज़माना है लोग खुद ही ऑनलाइन हेयर स्टाइल्स की लुक पसंद करते है और उन्हें वैसा ही लुक बनाने को कहते है।

या फिर किस किसी फ्रेंड का हो जा किसी सेलेब्रटी का हेयर स्टाइल लुक हो वो वैसा ही लुक जरूर बनवाते है। ऐसे में वो अपने कस्टमर की हर तरह की डिमांड को पूरा करते है। ऐसे ही कुछ हेयर स्टाइल लुक जो गिल साब और उनकी टीम के अरुण ठाकुर के द्वारा बनाये गए है वो हम आपको दिखा रहे है। हम यहाँ एक बात आपको जरूर बताना चाहेंगे कि गिल साब पंजाबी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड सेलेब्रटी के हेयर स्टाइल बना चुके है।

 

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें