INDIA LIVING NEWS

Punjab government cuts security of MP Sushil Rinku

MLA SUSHIL RINKU की गाड़ी का हुआ भयानक हादसा , नवांशहर के पास ट्रैक्टर-ट्राली से गाड़ी की टक्कर हुई


नवांशहर ( अनुराग ): MLA SUSHIL RINKU की गाड़ी का हुआ भयानक हादसा। जालंधर वेस्ट के विधायक सुशील रिंकू चंडीगढ़ के पास हुए सड़क हादसे में घायल हो गए हैं। वह जालंधर से चंडीगढ़ जा रहे थे। नवांशहर के पास उनकी फार्च्यूनर गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। बताया जा रहा है कि नवांशहर से निकलते ही गांव जड़ाला के पास अचानक सामने एक ट्रैक्टर-ट्राली आ गई और उनकी कार उससे जा टकराई।

हादसे में विधायक सुशील रिंकू, उनके गनमैन विक्रम और ड्राइवर विकी को चोटें आई हैं। सभी को नवांशहर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। राहत की बात है कि विधायक को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।जानकारी के अनुसार सुशील रिंकू गाड़ी की फ्रंट सीट पर बैठे थे और सीट बेल्ट लगाई हुई थी। इस कारण काफी बचाव हो गया।

विधायक सुशील रिंकू नवांशहर से जालंधर के लिए रवाना हो गए हैं। अस्पताल में उनके सभी तरह के टेस्ट और एक्स-रे कर लिए गए हैं। नवांशहर में उनका हाल जानने उनकी पत्नी पार्षद सुनीता रिंकू, मेजर सिंह, और डायरेक्टर मलविंदर सिंह लक्की भी पहुंचे थे।

 

 

 

source link

नोट : उक्त खबर इंडिया लिविंग न्यूज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई है। इंडिया लिविंग न्यूज़ इस खबर की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं करता। अधिक जानकारी के लिए मुख्य संपादक से संपर्क करें